बांग्लादेश जाकर रोहिंग्याओं से मिली प्रियंका

0

यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसडर और ग्लोबल आइकन बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को बांग्लादेश के कॉक्स बाजार इलाके में मौजूद रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंप पहुंचकर उनसे मुलाकात की। प्रियंका ने रोहिंग्याओं से मिलकर उनके हालात पर चिंता भी जताई। इसके साथ ही प्रियंका ने इस दौरे की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स प्रियंका पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स ने प्रियंका से सवाल पूछा है कि क्या कभी वे कश्मीरी पंडितों के बीच भी गई हैं? इसके अलावा, उन्हें ये सलाह भी दी गई है कि कभी उन्हें देश के अंदर झांककर भी देखना चाहिए। क्योंकि गरीबी यहां भी कम नहीं है।

एक यूजर ने लिखा है, “कभी कश्मीरी पंडितों के बारे में भी सोचना…वो तो अपने देश के थे।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ” इंडिया से कमाते हो और दूसरे देशों में बांटते हो।” इतना ही नहीं एक अन्य यूजर ने प्रियंका को पाकिस्तान चले जाने तक की सलाह दे दी। वहीं, एक ट्रोलर ने प्रियंका से सवाल किया है कि वे कितने रोहिंग्या बच्चों को गोद ले रही हैं। वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे प्रियंका का पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए चैलेंज दिया है कि असली चैरिटी तो तब होगी, जब वे किसी रोहिंग्या से शादी कर लेंगी।

Share.

About Author

Leave A Reply