फेसबुक लाइव पर फिल्म ‘काला’ दिखाने पर युवक गिरफ्तार, IT वालों को मिली 7 दिन की छुट्टी

0

लंबे समय से विवादों में घिरी रजनीकांत की फिल्म काला आखिरकार गुरुवार को रिलीज हो गई है। फैंस में फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला है। रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। सुपरस्टार रजनीकांत के हर डायलॉग पर जमकर तालियां बज रही हैं। फिल्म की रिलीज से पहले सिंगापुर में फिल्म ‘काला’ का प्रीमियर रखा गया, जिसमें एक युवक ने कुछ ऐसा किया कि उसे गिरफ्तार तक कर लिया गया।

दरअसल, सिंगापुर में काला का प्रीमियर शो रखा गया उसी दौरान एक युवक ने फिल्म फेसबुक लाइव के जरिए अपने फ्रेंड्स को फिल्म दिखानी शुरू कर दी। करीब 40 मिनट तक युवक लाइव रहा, जिसके तुरंत बाद थिएटर प्रबधंन हरकत में आ गया और आखिरकार युवक को गिरफ्तार कर लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत की इस फिल्म का पहला शो सुबह 4 बजे रखा गया। फिल्म काला की रिलीज के चलते एक आईटी कंपनी के मैनेजर ने अपने कर्मचारियों को 7 जून के दिन की छुट्टी दे दी है और ख़ास बात ये है कि कंपनी तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि में है।

रिपोर्ट के मुताबिक कोच्चि की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिए लेटर में लिखा है- ‘डियर टीम मेंबर्स, मुझे आप सभी के लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है की सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply