पापा ऋषि ने ट्वीट कर के कही रणबीर कपूर की शादी की बात

0

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘संजू’ की सक्सेस को लेकर काफी खुश हैं इसके कारण वे सातवें आसमान पर हैं लेकिन उनके पिता ऋषि कपूर तो किसी और चिंता में डूबे हैं। ऋषि कपूर चाहते हैं कि उनका बेटा जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाये। ऋषि कपूर ने कहा कि अब वक्त आ चुका है कि उनके बेटे रणबीर और उनके करीबी दोस्त अयान मुखर्जी विवाह के बंधन में बंधने के बारे में सोचें।

ऋषि ने ट्वीट कर कहा , ”अच्छे मित्रों, कैसा रहेगा कि आप दोनों अब शादी कर लें? अब समय आ गया है। रणबीर अभी आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। इससे पहले कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ भी रणबीर के साथ भी रिलेशन में रह चुके हैं। वहीं, खुद रणबीर कपूर ने भी हाल ही में ये बयान दिया कि वो बहुत जल्द शादी कर सकते हैं। रणबीर के बयान और ऋषि के ट्वीट से तो लगता है कि अब जल्द ही कपूर खानदान में शहनाई बजने वाली है।

बता दें की फिल्म ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ काम कर चुके रणबीर और अयान अब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस कर रहा है , जिसमें रणबीर, आलिया और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply