पद्मश्री के ऐलान के बाद किसी ने मुझे गाली नहीं दी, ना ही विवाद हुआ, मैं खुश हूं- मनोज वाजपई

0

बॉलीवुड में कुछ अभिनेताओं की बात करें तो वो सिर्फ और सिर्फ अपने अभिनय के दम पर बिना किसी के सपोर्ट के आगे आए हैं और काफी ज्यादा धूम मचाई है। उन्ही में से एक नाम मनोज वाजपई का है जिनको हाल ही में भारत सरकार ने पद्मश्री देने का ऐलान कर दिया है। मनोज वाजपई का इसके बाद एक बयान आया है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में है। उनका कहना है कि मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे इस अवॉर्ड के ऐलान के बाद किसी ने भी सोशल मीडिया में मुझे गाली नहीं दी और ना ही किसी ने कुछ विवाद खड़ा किया है जो कि अच्छी बात हैं।

बता दें कि हिंदी सिनेमा में उनके अमूल्य योगदान को ध्यान में रखते हुए सरकार ने उनको पद्मश्री से नवाजने का फैसला किया है। मनोज वाजपई ने एक से लेकर बेहतरीन फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है और इस समय भी वो लोगों की नजरों में छाए रहते हैं।

उन्होने कहा कि इस खबर के सामने आने के बाद मेरे अलावा मेरा परिवार और रिश्तेदार भी काफी ज्यादा खुश हैं। उन्होने बताया कि इस खबर को सबसे पहले मेरे साथ अनुपम खेर ने शेयर किया था और उस समय आधी रात हो चुकी थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इसपर किस तरह से रिएक्ट करना है। मनोज वाजपई ने बेहद शानदार फिल्में की हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply