नेहा धूपिया और अंगद के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने बेटी को दिया जन्म

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी को जिस खास पल का इंतजार था आखिर वो आज आ ही गई। नेहा ने नन्हीं परी को सुबह ही जन्म दिया है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, आज सुबह नेहा ने बच्ची को जन्म दिया है और अभी तक कपल की तरफ से कोई ऐसी खबर शेयर नहीं की गई है। कुछ दिनों पहले नेहा के घर पर बेबी शावर रखा गया था। अब नेहा ने बताया है कि उन्हें बेबी गर्ल चाहिए या बेबी बॉय। नेहा ने अपने आने वाले बेबी के बारे में अपनी चाहत बताते हुए कहा,”मुझे हेल्दी बच्चा चाहिए। अंगद हमेशा कहते हैं कि उन्हें गोल्ड मेडालिस्ट चाहिए। “नेहा ने आगे कहा,”हम दोनों की इच्छा थी कि हम दोनों फिल्मों में आने से पहले एथलीट बनें लेकिन अब हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा ओलंपिक में इंडिया के लिए गोल्ड मेडल जीते।”

इन दिनों नेहा धूपिया अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरे कर रही हैं। नेहा धूपिया प्रेग्रेंट होने के बावजूद लगातार इवेंट्स में जा रही हैं और साथ ही अपने चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के सीजन 3 की शूटिंग के बाद प्रमोशन में बिजी थीं लेकिन अब बेटी के जन्म के बाद वो इससे ब्रेक ले सकती हैं।

बता दें कि अंगद और नेहा ने जल्दी-जल्दी में 10 मई को ही दिल्ली में शादी कर ली। इस तरह से आनन फानन में हुई शादी से ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आखिर क्या वजह है कि दोनों ने इतनी हड़बड़ी में शादी कर ली थी। नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी इतनी जल्दी में हुई कि किसी को भनक तक नहीं लगी। बाद में सोशल मीडिया के जरिये दोनों की शादी की बात से पर्दा उठाया गया। दिल्ली में हुई नेहा और अंगद की शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा की पेग्नेन्सी की खबर आई तो लोगों ने जल्दबाजी की शादी के पीछे प्रेग्नेंसी को ही कारण समझा।

बता दें कि एक्टर अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और अंगद दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं। अंगद बेदी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘फालतू’ से शुरुआत की थी उसके बाद अब तक अंगद ने ‘पिंक’,’टाइगर जिंदा है’,’उंगली’ जैसी फिल्मों में काम किया है। नेहा धूपिया की बात करें तो नेहा ने हाल ही में विद्या बालन के साथ ‘तुम्हारी सुलु’ में नजर आई थी। इसी के साथ वो अपने बेबाक अंदाज से बॉलीवुड में जानी जाती हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply