नागार्जुन के दमदार एक्शन पर टिकी है ऑफिसर की कहानी

0

राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म नागार्जुन रिलीज हो गई है। ऑफिसर फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। फिल्म में स्टारकास्ट के काम को भी काफी सराहा गया है। फिल्म में अक्कीनेनी नागार्जुन और मायरा सारेन मुख्य भूमिका में हैं। राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ऑफिसर एक एक्शन क्राइम फिल्म है। फिल्म की कहानी हैदराबाद स्थित पुलिस अधिकारी शिवाजी राम (नागार्जुन) के बारे में है, जिसे मुंबई में पंसारी नामक भ्रष्ट पुलिस के मामले को हैंडल करने के लिए भेजा जाता है। शिवाजी राम पंसारी को गिरफ्तार तो कर लेता है, लेकिन सबूतों के अभाव में पंसारी छुट जाता है। इसके बाद फिल्म में क्या होता है। इसके लिए आपको सिनोमाघरों तक जाना होगा।

राम गोपाल वर्मा ने दावा किया है कि अधिकारी आईएएस ऑफिसर केएम प्रसन्ना के जीवन पर आधारित है। फिल्म एक नियमित कहानी से संबंधित है, लेकिन फिल्म की कहानी धीमी गति से चलती है। जिसकी वजह से फिल्म प्रभावहीन दिखाई देती है। फिल्म ऑफिसर को राम गोपाल वर्मा ने ही लिखी है साथ ही डायरेक्शन भी किया है। नागार्जुन ने अद्भुत प्रदर्शन किया है, जो फिल्म का मुख्य आकर्षण है। मयरा सारेन को अभिनय के लिए अच्छा गुंजाइश मिली है और उन्होंने अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है। श्रोताओं का कहना है कि बेबी काव्या, फिरोज अब्बासी, सयाजी शिंदे, अजय, प्रियदर्शी पुल्लीकोंडा और राजेंद्र प्रसाद ने भी अच्छा काम किया है।

भारत व्यास और राहुल पेनूमात्सा का कैमरावर्क उम्दा है। सभी ने बेहतरीन काम किया है। कोरियोग्राफी बेहतरीन तरीके से किया है। इस फिल्म को रामगोपाल वर्मा ने सुधीर चंद्र के साथ अपने बैनर आर कंपनी प्रोडक्शन के तहत सह-निर्माण किया है। फिल्म को सेंसर बोर्ड से यू / ए प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ है और इसमें 2.04 घंटे का रनटाइम है।

Share.

About Author

Leave A Reply