नाक के बालों से होती है हार्ट में ब्लॉकेज : राखी सावंत

0

राखी सावंत का जिक्र होते है उनके नाम के पहले लोग ड्रामा क्वीन जोड़ देते हैं, हालांकि राखी इस बात पर कई बार एतराज जता चुकी हैं और मीडिया को कोस चुकी हैं लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आती है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो लोगों को ज्ञान बांटते नजर आ रही हैं और ज्ञान भी ऐसा जिसे सुनकर लोग हैरान भी हैं और परेशान भी। हैरान इसलिए क्योंकि उन्होंने इससे पहले इस बारे में कुछ नहीं सुना था और परेशान इसलिए क्योंकि अगर राखी की बात में सच्चाई है तो ये एक गंभीर विषय है।

आपको बता दें कि राखी अपने वायरल वीडियो में कह रही हैं कि नाक के बालों की वजह से हार्ट में ब्लॉकेज हो सकती है इसलिए लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए, हालांकि ये बात साइंटीफिकली कितनी सही है, इसको तो नहीं बताया जा सकता लेकिन राखी सावंत जिस तरह से बेखौफ होकर ये बात कह रही हैं, वो जबरदस्त है। राखी वीडियो में हेयर रिमूवर मशीन को दिखा रही हैं, जो कि नोज हेयर को साफ करता है, वो कह रही हैं कि इसे खरीद कर आप अपनी नाक साफ कीजिए और हार्ट को ब्लॉक होने से बचाइए।

मालूम हो कि इससे पहले राखी सावंत ने कास्टिंग काउच पर भी विवादित बयान दिया था, राखी ने कहा था कि हां बॉलीवुड में जमकर होता है कास्टिंग काउच, मैं दूसरों को क्या कहूं, मैं तो खुद इसकी शिकार हूं। राखी ने कहा था कि जब मैं एक स्ट्रगलर थी, तभी मुझे इससे गुजरना पड़ा लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि जिस भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के पास मैं गई वे सभी वैसे ही थे। दूसरे क्षेत्रों की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उत्पीड़न होता है लेकिन मुझमें टैलेंट था और मैंने हार नहीं मानी। मैंने ‘नो’ कहना सीखा, और एक कलाकार की तरह अपनी प्रतिभा का इस्तेमाल किया। मुझे विरोध करना आता था इसलिए मेरे साथ गलत नहीं हुआ।

Share.

About Author

Leave A Reply