धड़क के बाद जाह्नवी की लगी लॉटरी, एक और बड़ी फिल्म में मिला मौका

0

करण जौहर फिलहाल अपनी फिल्म ‘कलंक’ में बिजी हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी अगली फिल्म की भी घोषणा कर दी हा। इस फिल्म का नाम है तख्त। इतिहास से जुड़ी ये फिल्म भी एक पीरियड फिल्म होगी।

बता दें कि करण जौहर ने फिल्म के दो पोस्टर के साथ कास्टिंग टीम का खुलासा भी किया। फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगे। ये जाह्नवी की दूसरी फिल्म है। पहले करण ने फिल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी को लॉन्च किया।

फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक लड़ाई..एक कहानी परिवार की, महत्वकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की… तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है।’

जानकारी के मुताबिक फिल्म में जाह्नवी बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। ख़बरों की मानें तो फिल्म में जाह्नवी और विकी कौशल पति-पत्नी के किरदार में होंगे। विकी, जाह्नवी से 9 साल बड़े हैं। दूसरी ही फिल्म में जाह्नवी का 9 साल बड़े एक्टर के साथ रोमांस करना काफी दिलचस्प होगा।

Share.

About Author

Leave A Reply