‘धड़क’ के पोस्टर में ऐसे अपने फैंस का दिल धड़का रही हैं जाह्नवी कपूर

0

बॉलीवुड की दिग्गज और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होगी, जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगी। जाह्नवी कपूर की इस फिल्म का नाम है ‘धड़क’, जिसका फर्स्ट लुक और पोस्टर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने जा रहीं जाह्नवी कपूर के साथ इस फिल्म बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे। बता दें कि इससे पहले ईशान हालिया रिलीज फिल्म बियॉन्ड्स द क्लाउड में नजर आए थे जो ईरानी फिल्म मेकर माजिद मजीदी ने बनाई थी।

बहरहाल फिल्म ‘धड़क’ का पहला लुक मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें जाह्नवी छोटी लाल बिंदी लगाए सलवार सूट में नजर आ रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा अपने ट्विटर पर शेयर किए गए इस पोस्टर में ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं जो जाह्नवी को हल्के नीले गुलाल से रंगते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की ये फिल्म मराठी ‘सैराट’ का ऑफिशियल रीमेक है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘सैराट’ मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में एक बेहतरीन लव स्टोरी को फिल्माया गया था। बता दें कि फिल्‍म ‘सैराट’ में लीड रोल में नजर आईं एक्ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को इस रोल के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला है। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

Share.

About Author

Leave A Reply