दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म में उनके साथ नजर आएगा ‘मिर्जापुर’ का ये फेमस एक्टर

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में सबसे बड़ी फिल्म ‘पद्मावत’ की थी और उसके बाद से एक्ट्रेस की कोई भी फिल्म नहीं आई। इसके बाद खबर है कि एक्ट्रेस दीपिका ‘राजी’ डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम ‘छपाक’ होगा और इस फिल्म में आपको हाल ही में आई सीरीज ‘मिर्जापुर’ का एक एक्टर भी दीपिका के साथ लीड रोल में नजर आएगा। मेघना ने उस एक्टर के नाम का भी खुलासा भी कर दिया है और साथ ही इस प्रोजेक्ट पर काम भी कर रही हैं।

फिल्म ‘छमपाक’ में दीपिका के साथ ‘मिर्जापुर’ एक्टर विक्रांत मेसे लीड रोल में नजर आएंगे जो कि सीरीज में बबलू पंडित के नाम से फेमस हुए हैं। विक्रांत मेसे और दीपिका की जोड़ी फिल्म के लिए मेघना को परफेक्ट लग रही है और शायद यहीं वजह है कि उन्होंने इन्हें चुना। मेघना जब भी किसी प्रोजेक्ट पर काम करती है तो उस पर वो काफी सोचती है और एक-एक किरदार को बेहद तरीके से चुनती है। इसका सीधा उदाहरण उनकी फिल्म ‘राज़ी’ है। हालांकि पहले दीपिका और एक्टर राजकुमार राव की एक साथ आने की खबरें आ रही थी लेकिन अब विक्रांत की खबर पर मेघना ने मुहर लगा दी है।

मेघना गुलजार ने डेली से बातचीत के दौरान कहा,”विक्रांत एक ऐसे एक्टर है जिन्हें मैं वाकई अपनी फिल्म में लेना चाहती थी राजी से ही खास तौर पर ‘अ डेथ इन द गंज’ में एक्टर को देखने को बाद। इस फिल्म में विक्रांत एक नॉर्थ इंडियन लड़के का किरदार निभाएंगे और एक्टर ने एसिड अटैक से पीड़ित लोगों के लिए एक कैंपेन भी चलाया है और वो एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी से भी मिल चुके हैं। यहीं वजह है कि वो फिल्म को और भी ज्यादा अच्छे से समझेंगे और मैं और दीपिका उनके साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित है।”

मेघना गुलजार ‘राज़ी’ के बाद अब एक बायोपिक लेकर आ रही है जो कि एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी के ऊपर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पीड़ित लक्ष्मी का किरदार निभाएंगी। मेघना गुलजार इससे पहले फिल्म ‘तलवार’ और ‘राज़ी’ जैसी फिल्में दे चुकी हैं। हालांकि, इस फिल्म का अभी तक कोई नाम नहीं सामने आया है लेकिन इस फिल्म की कहानी के लिए दीपिका पादुकोण मेघना को बेस्ट लगी और उन्होंने एक्ट्रेस को चुन लिया। कहीं ना कहीं दीपिका को भी ऐसी ही किसी कहानी की तलाश थी।

Share.

About Author

Leave A Reply