दीपिका ने खोला बड़ा राज- इस वजह से उनके रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए Ex ब्वायफ्रेंड रणबीर कपूर

0

बॉलीवुड के फेमस कपल और एक्टर्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने ग्रैंड तरीके से इटली के लेक कोमो में शादी की थी और इसका रिसेप्शन एक बेंगलुरू में दिया था तो वहीं दूसरा बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में 1 दिसंबर को दिया था। इस दौरान दीपवीर के रिसेप्शन में सभी सितारों ने शिरकत की और पूरा अंबानी परिवार भी शामिल हुआ था। दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी शामिल हुई थी जिनसे दीपिका की फाइट थी लेकिन एक्टर रणबीर कपूर शामिल नहीं हुए थे। रणबीर के शामिल ना होने पर लोग कयास लगा रहे थे कि दीपिका से पुराने रिलेशन के चलते वो रिसेप्शन में नहीं आए लेकिन ऐसा नहीं थी। कुछ और ही वजह थी जिसका खुलासा दीपिका ने कर दिया है।

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान दीपिका से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर उनकी शादी के रिसेप्शन में क्यों नहीं आए तो इसपर उन्होंने कहा,”हमने बात नहीं की है मेरा मतलब है कि हमने रिसेप्शन से पहले बात की लेकिन हमने इसके बाद कोई बात नहीं की है। वो रणबीर है और मैं उनकी इस बात से बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं कि वह नहीं आएं। हमारे बीच ऐसा ही रिश्ता है जिसे हम शेयर करते हैं और इस रिश्ते की यहीं खासियत है कि बहुत कुछ बिना कहे ही सब कुछ समझ जाते है। फिलहाल,रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त थे जिसकी वजह से वो आए नहीं।”

बताते चलें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा,”शादी मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है और मुझे किसी तरह का जादू सा महसूस हो रहा है। किसी तरह की शक्ति का एहसास हो रहा है। ऐसा लगता है कि मैं अजेय हूं” इसके बाद अपनी हरफनमौला पर्सनैलिटी और अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के बारे में रणवीर ने कहा,”मुझे नहीं लगता है कि मैं शादीशुदा हूं इसलिए मैं अपने पहनावे या तौर तरीकों को बदलूंग नहीं। अगर ये बदलाव कुदरती तौर पर हुए तो मैं होने दूंगा तब नहीं रोकूंगा।”

बता दें कि हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है और उन्हें ये अवॉर्ड फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए मिला था। इस दौैरान रणवीर सिंह ने जो स्पीच दी वो वाकई दिल जीतने वाली थी और इस पर दीपिका पादुकोण रोने लगीं। एक्टर ने कहा,फिल्म में मुझे रानी नहीं मिली है, लेकिन रियल लाइफ में मैंने रानी को पा लिया है। रणवीर ने यह कह कर दीपिका की तरफ इशारा किया। आगे रणवीर ने कहा कि बेबी आई लव यू। पिछले छह सालों में मैंने कुछ भी अचीव किया है, क्योंकि आपने मुझे ग्राउंडेड रखा है। सेंटर्ड रखा है। हर चीज के लिए शुक्रिया।”

Share.

About Author

Leave A Reply