तैमूर को स्कूल से मिली छुट्टी, बेटे के साथ लंदन और यूरोप की ट्रिप पर निकलीं करीना

0

1 जून को रिलीज हुई करीना कपूर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक 52 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब फिल्म हिट हो गई है तो छुट्टी तो बनती ही है। जी हां, करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ लंदन के लिए निकल गई हैं। उन्हें तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हालांकि उनके साथ सैफ अली खान नहीं थे। कहा जा रहा है कि सैफ अपनी फिल्म ‘हंटर’ का शूट खत्म कर अगले दिन उन्हें ज्वॉइन करेंगे।

वैसे तो करीना और सैफ अपनी पसंदीदा जगह स्विटजरलैंड छुट्टियां मनाने जाते हैं लेकिन इस साल उन्होंने लंदन का 15 दिन का टूर बनाया है। जहां वो क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि वे यूरोप की सैर करेंगे। इसके अलावा 9 जून को सोनम कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन पर सभी मिलेंगे। बता दें, सोनम भी अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन के ट्रिप पर हैं।

25 साल पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। उस वक्त किसी को क्या पता था कि शाहरुख खान के साथ डेब्यू करने वाली यह हीरोइन अपने ठुमकों से एक दिन यूपी और बिहार ही लूट लेंगी।जबरदस्त एक्टिंग, फिगर और सेक्सी लुक के साथ-साथ अपने अफेयर की वजह से भी शिल्पा का नाम बॉलीवुड में काफी फेमस है। शिल्पा 8 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं। तो चलिए इस मौके पर आपको उनसे जुड़ी कुछ अनकही बातों के बारे में बताते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply