डब्बू जी का डांस देखकर खुद गोविंदा भी हो गए हैरान, ऐसा था रिएक्शन

0

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अंकल का डांस बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। आलम ये है कि फेसबुक हो या व्हाट्सएप गोविंदा की तरह डांस करने वाले ये अंकल हर जगह छाए हुए हैं। डब्बू जी के नाम से मशहूर इन अंकल की तारीफ रवीना टंडन से लेकर अर्जुन कपूर तक भी कर चुके हैं। अब हाल ही में खुद गोविंदा ने इस डांस पर अपने व्यू दिया है।

खबरों की मानें तो अंकल जी’ का ये वीडियो गोविंदा तक व्हाट्स एप के जरिए पहुंचा। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया कि उनके किसी परिचित ने उन्हें ये वीडियो भेजा जिसे देखने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी को ये वीडियो दिखाया। बता दें कि गोविंदा इस वक्त लंदन में हैं जहां वो किसी शादी को अटेंड करने पहुंचे थे। गोविंदा ने डब्बू जी के डांस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि ‘अंकल जी कि सबसे बड़ी खासियत ये है कि उनका पूरा ध्यान केवल डांस पर है। उन्हें आस-पास के लोगों को देखकर कोई झिझक नहीं महसूस हो रही है। हम लोगों को तो बकायदा कोरियोग्राफर ने डांस सिखाया हुआ था लेकिन अंकल जी ने जो किया वो कमाल है।’

इतना ही नहीं गोविंदा ने आगे कहा कि ‘जब मैं देखता हूं कि अभी भी कोई मेरी कॉपी कर रहा है तो खुशी होती है। उन्होंने काफी अच्छा डांस किया। मैं चाहता हूं कि वो ऐसे ही डांस करते रहें और जिंदगी का ऐसे ही लुत्फ उठाते रहें।’ बता दें कि गोल मटोल से दिखने वाले इन अंकल का नाम संजीव श्रीवास्तव है, जिन्हें लोग प्यार से डब्बू जी के नाम से बुलाते हैं। संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं और फिलहाल भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply