डब्बू अंकल ने एक बार फिर किया धमाकेदार डांस, गोविंदा-मिथुन के बाद रितिक रोशन भी हो जाएंगे फैन

0

अपने डांस से रातोंरात पॉपुलर हो जाने वाले डब्बू अंकल यानी कि संजीव श्रीवास्तव ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर दस्तक दी है। गोविंदा और मिथुन के फैन डब्बू अंकल ने इस बार अपने पसंदीदा सितारों को भूलकर ऋतिर रोशन के गाने पर डांस किया है।

काफी समय से सोशल मीडिया पर दूर रहने के बाद डब्बू अंकल ने जबरदस्त रिटर्न एंट्री मारी है। उन्होंने ऋतिक रोशन के गाने ”कहो न प्यार है” पर धांसू बेहतरीन डांस किया, जिसके बाद उन्होंने ‘एक पल के जीना’ पर भी डांस किया।

बता दें कि डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव के वीडियो काफी वायरल हुए थे। उन्होंने अपने साले की शादी में पत्नी संग गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज के गाने ‘आप के आ जाने से’ पर डांस किया था, जिसके बाद वो रातों रात फेमस हो गए थे। हर कोई उनके वीडियो को शेयर करने लगा।

रातोंरात पॉपुलर हो जाने के बाद संदीव श्रीवास्तव को एक एड भी मिला था और उन्होंने सलमान खान के टीवी शो दस का दम में एंट्री की थी। इसके बाद उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आना बंद हो गए,लेकिन अब उन्होंने गोविंदा के गाने के बजाय ऋतिक रोशन के गाने पर डांस किया।

अपने डांस से लोगों को दीवाना करने वाले डब्बू अंकल के मजेदार डांस के पीछे ट्रैजिक स्टोरी छिपी है। सलमान के शो दस का दम में जब संजीव श्रीवास्तव पहुंचे थे तो उन्होंने बताया- ‘पिछले साल उनके छोटे भाई का ट्रेन हादसे में निधन हो गया था। इस स्थिति ने पूरे परिवार को स्तब्ध कर दिया। उनकी मां बहुत ट्रॉमा में चली गईं। इस घटना के बाद से मां ने कभी घर नहीं छोड़ा और यहां तक कि मुस्कराई भी नहीं हैं। उन्होंने रिश्तेदारों और पास-पड़ोसियों से मिलना-जुलना भी छोड़ दिया। जब उन्होंने घर में चहल-पहल सुनी तो पहली बार वे नीचे उतरीं। सिर्फ ये जानने के लिए घर में अचानक क्या हो गया है। संजीव का वीडियो देखने के बाद वे मुस्कराईं और यह वाकई में लंबे समय बाद था कि वह मुस्कराई थी। संजीव ने अपनी मां को ऐसे हंसते देखा तो नाचने लगे और उन्हें लगा कि वे सातवें आसमान पर हैं।’

Share.

About Author

Leave A Reply