ट्रोलर्स को हिना खान का ऐसा करारा जवाब, हमेशा रखेंगे याद

0

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज कल स्टार्स को काफी ट्रोल किया जाता है। हिना को भी कई बार उनकी तस्वीरों को लेकर ट्रोल किया गया है। तो हिना खान से जब हाल ही में उनके एलबम ‘भसूड़ी’ के प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि वो ट्रोलर्स को क्या जवाब देना चाहती हैं? तो हिना ने ऐसा जवाब दिया जिसे जानकर फिर कभी ट्रोलर्स किसी को ट्रोल नहीं करेंगे।

दरअसल, हिना चुप रहीं और कहा कि अगर उनके(ट्रोलर्स) बारे में कुछ डिस्कस करते हैं तो हम उन्हें भाव दे रहे हैं। हमें उन्हें इतना भाव भी नहीं देना चाहिए। उनके बारे में बात न करना ही उनके लिए सही जवाब है।

बता दें कि हिना खान के म्यूजिक एलबम ‘भसूड़ी’ को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में हिना काफी हॉट लग रही हैं और उनका एक अलग ग्लैम लुक देखने को मिला।

दरअसल, ऐसी खबरें आ रही हैं कि हिना पर 12 लाख के गहनों का फ्रॉड करने का आरोप है। खबरों के मुताबिक, ‘हिना पर आरोप लगा कि उन्होंने एक ज्वैलरी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए उनके गहने तो पहन लिए मगर बाद में उन्हें वापस नहीं लौटाया और इसी बात पर ज्वैलरी ब्रांड ने उन्हें नोटिस भेजा है कि वो 15 दिनों के अंदर वो गहने वापस कर दें।’

हालांकि हिना ने इन सब खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए मजेदार जवाब दिया है। हिना ने लिखा, ‘मुझे हैरानी हो रही है कि ये लीगल नोटिस मेरे घर पर तो अभी तक नहीं पहुंचा…सॉरी हेटर्स ये तरीका नहीं चलेगा…कुछ नया ट्राई करो…भसूड़ी तो हिट जाएगा।’

Share.

About Author

Leave A Reply