ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ‘रियल’ और ‘रील’ संजू ने अपने इन राज का किया खुलासा

0

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी बॉलीवुड के बैड बॉय माने जाने वाले संजय दत्त की बायोग्राफी संजू का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। ट्रेलर रिलीज होने के बाद संजय दत्त ने मीडिया के सामने अपनी आदतों का खुलासा किया।

फिल्मस्टार संजय दत्त ने बताया कि उन्हें बचपन में निकोटिन की लत लग गई थी, जिसके चलते उन्होंनें 15 साल कि उम्र से ही ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। उन्होंने बताया कि इस बुरी लत से छुटकारा पाने के लिए उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। अपनी इस बुरी आदत को छोड़ने के लिए संजय दत्त को ऑस्ट्रेलिया जाना पड़ा। जहां पर डॉक्टर संजय दत्त को रोज इंजेक्शन देते थे। डॉक्टर्स की इस मदद से संजय दत्त को बहुत सहारा मिला व जिंदगी जीने का सहारा भी मिला।

वहीं, फिल्म (संजू) में संजय दत्त का किरदार निभा रहे अभिनेता रणबीर कपूर से भी मीडिया ने कई सवाल पूछे। जब पत्रकारों ने उनसे आलिया के साथ अफेयर की ख़बरों पर सवाल किए तो उन्होंने कहा कि, ”ये काफी नया है। अभी इस पर बोलने के लिए समय चाहिए। ” ये कहकर रणबीर ने इस सवाल को टाल दिया। बता दें की फिल्म (संजू) का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही रणबीर जोर शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। ख़बर लिखे जाने तक फिल्म के ट्रेलर को 26,797,304 व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर के सामने आते ही लोगों ने फिल्म की सफलता के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। फिल्म की मजबूती रणबीर कपूर के अभिनय को माना जा रहा है, जिन्होंने संजू बाबा के हर स्टाइल को हूबहू कॉपी किया है। वैसे दर्शकों के मन में फिल्म को लेकर दिलचस्पी काफी बढ़ गई है। ये फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply