टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड फिर गिरफ्तार

0

मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में लीड रोल कर चुकी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राजा पर शराब पीकर सेट पर हंगामा कर बदतमीजी करने का आरोप है। गिरफ्तारी के बाद राजा को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू करेगी। राजा चौधरी के खिलाफ शिकायत फिल्म के कैमरा डायरेक्टर राजू आर द्विवेदी ने दर्ज करवाई है। उन्होंने राजा पर शोषण करने और लोगों को जान से मारने की धमकी देने के चलते शिकायत की थी।

बता दें कि इन दिनों राजा फिल्म ‘संगम रिश्तों का’ की शूटिंग में बिजी थे। शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने राजा को उनके लापरवाह रवैये के चलते फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया। राजा फिल्म में लीड एक्टर के भाई का रोल किरदार कर रहे थे।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राजा को इस तरह हंगामा करते हुए देखा गया हो। इससे पहले भी वह मारपीट करने के चलते गिरफ्तार हुए हैं। राजा बिग बॉस में भी गए थे जहां उन्होंने कई कंटेस्टेंट्स से झगड़ा मोल लिया था। यही वजह है कि श्वेता ने राजा के रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर उन्हें तलाक दे दिया था।

Share.

About Author

Leave A Reply