‘जीरो’ के फ्लॉप के बाद शाहरुख खान ने छोड़ी ‘सारे जहां से अच्छा’, फिल्म

0

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज होने के बाद अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ आने वाली थी लेकिन अब नहीं आएगी। शाहरुख खान ने ये फिल्म छोड़ दी है और इसके पीछे की वजह जीरो का फ्लॉप होना नहीं बल्कि कुछ और ही है। बता दें कि शाहरुख खान ने फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ के लिए छोड़ दी है। शाहरुख खान का अब अगला प्रोजेक्ट ‘डॉन 3’ है और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। इससे पहले शाहरुख फिल्म ‘डॉन 2’ में भी काम कर चुके हैं।

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ का पहले नाम सैल्यूट था और इसमें भारत की तरफ से अंतरिक्ष में जाने वाले पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनाई जाने वाली थी। अब इस फिल्म के लिए कोई नया एक्टर तलाश किया जा रहा है। शाहरुख से पहले इस फिल्म के लिए आमिर खान का नाम चुना गया था लेकिन किसी वजह से वो इस फिल्म को नहीं कर पाए तो उन्होंने किंगखान का नाम आगे दिया।

गौरतलब है कि शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ दिसंबर में रिलीज हुई थी और फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद अल.राय ने किया है। सुपरस्टार सलमान खान से लेकर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की एंट्री फिल्म में बेहद शानदार दिखाई गई है।

Share.

About Author

Leave A Reply