जाह्नवी की ‘धड़क’ का तड़कता पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

0

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी जो अगले महीने रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जाह्नवी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आएंगी। आपको बता दें ये फिल्म मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म ‘धड़क’ का प्रोडक्शन करण जौहर, अपूर्व मेहता और जी स्टूडियो मिलकर कर रहे हैं। बता दें कि भले ही यह फिल्म सैराट का रीमेक हो लेकिन इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं।

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ के पोस्टर के साथ इस बात का खुलासा भी हो गया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म का ट्रेलर 11 जून दिन सोमवार को रिलीज किया जाएगा। शशांक खेतान के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म रोमांटिक ड्रामा है जो अगले महीने 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले ‘धड़क’ के लगातार पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘सैराट’ मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में एक बेहतरीन लव स्टोरी को फिल्माया गया था। बता दें कि फिल्‍म ‘सैराट’ में लीड रोल में नजर आईं एक्ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को इस रोल के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला है। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

Share.

About Author

Leave A Reply