चीन ने किया आमिर खान का फिल्म प्रमोशन कार्यक्रम रद्द, बताई ये वजह

0

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आखिरी रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ भले ही भारत में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन फिल्म चीन में रिलीज होने की तैयारी में हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए सुपरस्टार आमिर खान चीन की एक यूनिवर्सिटी में जाना था लेकिन उससे पहले ही विश्वविद्यालय प्रशासन ने अपने यहां होने वाले इस प्रोग्राम को ही रद्द कर दिया। इसकी वजह आमिर खान को बताई गई कि उन्होंने इस प्रोग्राम की परमिशन पहले से यूनिवर्सिटी आयोजकों से नहीं ली थी।

खबरों की मानें तो फिल्म प्रमोशन के लिए ग्वांग्झू की गुआंगदोंग यूनिवर्सिटी ऑफ फाइनेंस एंड इकोनॉमिक्स में उनका एक प्रोग्राम कराना था लेकिन विश्वविद्यालय के अनुसार इस इवेंट की पहले से कोई इजाजत नहीं ली गई थी। तो वहीं इस प्रोग्राम की जानकारी सिर्फ कुछ स्टूडेंट्स को सोशल मीडिया पर मिली थी लेकिन और कोई जानकारी नहीं थी। फिलहाल,अब फिल्म प्रमोशन से जुड़ा पूरा स्टाफ इस मामले की गड़बड़ी की जांच कर रहा है और अभी तक इस मामले में आमिर की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं आई है।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ भारत में मात्र 150 करोड़ रुपये की कमाई ही कर पाई थी और लोगों को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई थी। तो वहीं इस फिल्म का चीन में अब जोर से प्रमोशन हो रहा है। फिल्म अगले हफ्ते चीन में रिलीज होने जा रही है। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान,महानायक अमिताभ बच्चन,एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply