गोविंदा के गाने पर डांस कर सोशल मीडिया में छाए ‘अंकल’,

0

ऐसा तो कई बार हुआ है कि किसी ने अपने दोस्त या किसी परिवार वाले के शादी में खूब जमकर डांस किया हो और वो वायरल हो गया हो, लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर जो डांस वायरल हो रहा है, वो किसी लड़की या किसी नौजवान का नहीं बल्कि एक अंकल का है, जिसमें वो जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

गोविंदा के सुपरहिट गाने ‘मय से ना मीणा से न साकी से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से’ पर डांस कर रहे ये अंकल अपनी डांस स्किल से गोविंदा को भी मात देते नजर आ रहे हैं। डांस वाले इन अंकल के डांस वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप तक बस ये डांस वाले अंकल ही छाए हुए हैं। बता दें कि गोल मटोल से दिखने वाले इन अंकल का नाम संजीव श्रीवास्तव है, जिन्हें लोग प्यार से डब्बू जी के नाम से बुलाते हैं। संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं और फिलहाल भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

बता दें कि संजीव ने ये डांस 12 मई को ग्वालियर में अपने साले कुशाग्र श्रीवास्तव की शादी में किया था। साथ में जो महिला दिख रही है वो उनकी पत्नी अंजली श्रीवास्तव हैं। जब से ये डांस इंटरनेट पर हिट हुआ है तब से संजीव श्रीवास्तव के पास देश विदेश से फोन लगातार फोन आ रहे हैं और वो सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं।

एक साक्षात्कार में संजीव ने बताया कि उन्होंने डांस की कहीं कोई ट्रेनिंग नहीं ली है, लेकिन मिथुन चक्रवर्ती और गोविंदा उनके पसंदीदा कलाकार है और उनकी कॉपी करना उन्हें पसंद है। वहीं किशोर कुमार उनके पसंदीदा गायक है। अचानक सोशल मीडिया पर मिली इस शोहरत से डब्बू जी भी हैरान हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें भी नहीं पता है कि शादी मेंआए किस मेहमान ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply