गर्लफ्रेंड को पीटने के बाद अरमान कोहली ने मांगी माफी

0

मारपीट के चलते पुलिस ने अरमान पर IPC की धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।रिपोर्ट के मुताबिक नीरू रंधावा ने कहा कि अरमान उनको मैसेज करके उनके साथ पैचअप करना चाहते हैं और उनसे शादी करने का वादा कर रहे हैं और दूसरा मौका देने की मांग कर रहे है और वे खुद को बदलने का वादा भी कर रहे हैं।

वही, दूसरी तरफ अरमान कोहली के पिता राज कुमार से जब उनके बेटे के बारे में पूछा गया तो एक चौंकाने वाला जबाव सामने आया कि, ”मुझे नहीं पता मेरा बेटा कहां है, कृपया मुझसे ये सब मत पूछिए।” एक इंटरव्यू में नीरू रंधावा ने कहा कि वो अरमान से पिछले साल सितंबर में ब्रेकअप करना चाहती थीं और अरमान ने इस साल फरवरी में मेरा उत्पीड़न किया और मेरी नाक पर चोट मारी जो कि रिलेशनशिप में एक बहुत बड़ी गलती थी। उनका कहना है कि ये पहली बार नहीं था जब अरमान ने उनके साथ मारपीट की हो, वो पहले भी ऐसा कर चुके हैं।

नीरू ने आगे कहा कि मुझे मेरे परिवारवालों और दोस्तों ने वार्निंग भी दी जिसके चलते मैंने पिछले सितंबर में सब कुछ खत्म करने का फैसला किया और मैं दुबई चली गई थी, लेकिन 3 महीने बाद अरमान मुझे वापस लेने आ गए थे और जब मैंने साथ आने से मना किया तो वो विनती करने लगा और मुझसे कहा कि मैं बेहतर इंसान बनूंगा। मैं उसपर यकीन कर सब कुछ छोड़कर साथ चली गई। ”

Share.

About Author

Leave A Reply