कैंसर से कराह रहे मासूम से अस्पताल में मिलने पहुंचे दबंग खान, देखकर आखों से बहने लगे आंसू

0

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के भारत में ही नहीं दुनियाभर में फैंस हैं। ऐसे में वो कई बार अपने फैंस को सरप्राइज देते रहते हैं। उनकी दरियादिली और सोशल वर्क किसी से छिपा नहीं है। हाल ही में दबंग खान ने कुछ ऐसा काम किया जिसकी खूब तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो के मुताबिक सलमान खान एक हॉस्पिटल में कैंसर पीड़ित बच्चे को देखने पहुंचे।

सलमान फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। हॉस्पिटल में एडमिट कैंसर पीड़ित बच्चे से सलमान खान बातचीत करते नजर आ रहे हैं। अपने पसंदीदा एक्टर सलमान की बातें सुनकर मासूम बच्चा खूब खिलखिला रहा है। साथ में उसके परिवार के सदस्य भी खड़े हुए हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ”यह वीडियो उन वजहों में एक है जिसके चलते लोग सलमान खान को इतना चाहते हैं। हॉस्पिटल में भर्ती अपनी पत्नी के भतीजे से मिलने के लिए गोविंद ने सलमान खान से आग्रह किया था। सलमान ने वहां कैंसर पीड़ित बच्चे के अलावा दूसरे बच्चों से भी मुलाकात की।”

बता दें इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। बता दें कि साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक है। फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था।

Share.

About Author

Leave A Reply