किसान ने अपने खेत में लगाया मशहूर अभिनेत्री का पोस्टर जिससे लोग हुए हैरान

0

आपने अक्सर देखा होगा कि किसान अपनों खेतो को बूरी नजर से बचाने के लिए पुतला लगा देते हैं या चूना और कालिख लगी मिट्टी की हांडी अपने खेतों में टांग देते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक किसान ने साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस की तस्वीर अपने खेत के बीचों बीच लगा दी है। जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

मामला तेलंगाना के एक किसान का है, इस किसान ने साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के दो कट-आउट फोटो अपने दो एकड़ खेत में लगाए हैं। इसके बारे में जब उनसे पूछा गया तो उसने बताया कि फोटो लगाने के बाद उन्हें फायदा मिल रहा है।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पहले पौधे सूख जाया करते थे। जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ करता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। साथ ही किसान ने बताया कि उनका खेत मेन रोड पर है जिस वजह से वहां से गुजरते हुए लोग उनके खेतो को देखा करते थे। लेकिन अब पोस्टर लगाने के बाद वो खेत की बजाय पोस्टर को देखेंगे और उनकी नजर काजल से नहीं हट पाएगी जिससे उनका खेत बुरी नजर से बच जाएगा।

ये सुनने में भले ही अजीब लगता हो लेकिन आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है। जब इस तरह का मामला सामने आया है इससे पहले भी आंध्र प्रदेश के किसान ने अपने खेत को बूरी नजर से बचाने के लिए सनी लियोनी का पोस्टर लगाया था। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Share.

About Author

Leave A Reply