‘काशी अमरनाथ’ से रवि किशन ने अवॉर्ड शो में मचाया तहलका, जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

0

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने हाल ही में बेस्ट एक्टर का खिताब जीता है। ये अवॉर्ड रवि किशन को उनकी भोजपुरी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ के लिए दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा और रवि किशन की जोड़ी बेहद हिट साबित रही है। भले ही प्रियंका ने इस फिल्म में रवि के साथ एक्टिंग न की हो, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस जरूर किया है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म काशी अमरनाथ ने इन दिनों अवॉर्ड शो में तहलका मचा रखा है। इस फिल्म पर पुरस्कारों की जमकर बारिश की जा रही है। दरअसल, हाल ही में झारखंड की राजधानी रांची में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में रवि किशन को फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ के लिए बेस्टर एक्टर का अवॉर्ड दिया गया।

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी की सर्वाधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके रवि किशन को कई अवार्ड शो में एक दर्जन से भी ज्यादा बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है इसके अलावा उन्हें सैकड़ो अवार्ड और सम्मान मिले हैं। बता दें कि काशी अमरनाथ में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ भी हैं।

अवार्ड मिलने के बाद रवि किशन ने कहा कि झारखंड सरकार कलाकारों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रतिबद्ध है। आपको बता दें कि रवि किशन ने अपने साप्ताहिक ब्लॉग रवि की बात में भी झारखंड में हो रहे प्रथम अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की सराहना की थी। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की भोजपुरी फिल्म ‘काशी अमरनाथ’ के अलावा एक दर्जन से भी अधिक फिल्मों की शूटिंग झारखंड में की है।

Share.

About Author

Leave A Reply