कावेरी विवाद के बाद इस आरोप में फंसी रजनीकांत की फिल्म ‘काला’

0

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ अब एक और कानूनी विवाद में फंसती हुई नजर आ रही है। इस बार विवाद ये सामने आया है कि मुंबई के एक जर्नलिस्ट ने फिल्म ‘काला’ के प्रोड्यूसर के खिलाफ मानहानि की शिकायत कर दी है। इस शिकायत में जवाहर नडार ने दावा किया है कि इस फिल्म में रजनीकांत जिस किरदार को निभा रहे हैं वो असल जिंदगी में उनके पिता थिरावियम नडार ही हैं।

इसके आगे जवाहर नडार ने कहा है कि फिल्म’काला’ में उनके पिता के किरदार को को काफी नेगेटिव रोल में दिखाया जा रहा है। इसी बात को लेकर जवाहर ने अपने वकील के जरिए प्रोड्यूसर पर मानहानि का आरोप लगाया हैं। मानहानि के आरोप के साथ प्रोड्यूसर पर लिखित तौर पर माफी मांगने और साथ ही 101 करोड़ रुपये के हर्जाने की भी मांग की है।

बता दें कि इससे पहले भी ये फिल्म विवादों में घिरी हुई है। 10 समूहों ने कन्नड़ फिल्म काउंसिल से इस फिल्म को कर्नाटक में बैन करने की मांग की है। ये मसला था कि कावेरी मामले में रजनीकांत के दिए गए बयानों से कन्नड़ समूह असंतुष्ट थे। इस मुद्दे पर रजनीकांत ने कर्नाटक सरकार से तमिलनाडु का कावेरी नदी का हिस्सा छोड़ने को कहा था। इसके बाद से ही वहां रजनीकांत के बयानों की आलोचना हो रही थी।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया गया है। ये फिल्म 7 जून को रिलीज होगी लेकिन ये फिल्म ‘काला’ कर्नाटक में रिलीज नहीं की जाएगी। इस फिल्म में रजनीकांत एक गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। रजनी के अलावा इस फिल्म में एक्टर नाना पाटेकर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply