ऋतिक रोशन के बर्थडे पर पूर्व पत्नी सुजैन खान ने खास तरीके से किया बर्थडे विश

0

बॉलीवुड और ग्रीक गॉड कह जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर जहां सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। तो वहीं एक्टर ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने खास तरीके से एक्टर का बर्थडे विश किया है। बता दें कि सुजैन खान ने ऋतिक के साथ अपनी खास तस्वीरें शेयर की है और एक खास पोस्ट भी लिखा है। सुजैन और ऋतिक के बीच तलाक के बाद भी दोस्ती का खास रिश्ता है।

सुजैन ने अपनी पोस्ट में लिखा,”दुनिया में मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। ये शक्ति हमेशा तुम्हारे साथ रहेगी।” सुजैन के इस प्यार भरे पोस्ट को लोग लाइक कर रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि सुजैन और ऋतिक का तलाक हो चुका है लेकिन दोनों के बीच कोई दूरियां नहीं हैं बल्कि दोनों हमेशा ही अच्छे दोस्त की तरह मिलते हैं। ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के लिए हमेशा डिनर डेट और वेकेशन मनाने के लिए बाहर जाते हैं। खबरें आ रही थी कि दोनों फिर से शादी कर सकते हैं। ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी और साल 2014 में तलाक ले लिया था। कहा जाता है कि इस तलाक की वजह कहीं ना कहीं अर्जुन रामपाल थे।

Share.

About Author

Leave A Reply