ऋचा चड्ढा ने भी किया मशहूर किकी चैलेंज

0

किकी चैलेंज का खुमार सिर्फ आम लोगों को ही नहीं, बल्कि फिल्मी सितारों के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। हॉलीवुड के विल स्मिथ से लेकर बॉलीवुड में एवलिन शर्मा और निया शर्मा तक इस किकी चैलेंज के वीडियो डाल रहे हैं। और अब इस फेहरिस्त में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का नाम भी जुड़ गया है। ऋचा ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वो फेमस किकी चैलेंज कर रही हैं, लेकिन ऋचा का ये चैलेंज बाकियों से काफी अलग है।

ऋचा चड्ढा भी उन सितारों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं जिन्होंने कनाडाई सिंगर ड्रेक के गाने ‘इन माई फीलिंग्स’ का किकी चैलेंज ट्राई किया है। ऋचा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर किकी चैलेंज का वीडियो पोस्ट किया है, लेकिन उनका ये चैलेंज सबसे हटकर है। जहां अभी तक सभी लोग किकी चैलेंज में गाड़ी से उतर कर डांस कर रहे थे, वहीं ऋचा चड्ढा ने ये डांस जिम के अंदर किया है।

ऋचा ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘किकी, अगर तुम मुझसे प्यार करती हो तो चलती गाड़ी से बाहर मत निकलो।’ इसके बाद ऋचा जिम में किसी चीज पर किकी डांस शुरू कर देती हैं। ऋचा का किकी चैलेंज फैंस को बाकी किकी चैलेंज से ज्यादा पसंद आ रहा है।

किकी चैलेंज इन दिनों युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस चैलेंज में युवा चलती गाड़ी से निकलकर कनाडाई सिंगर ड्रेक के गाने ‘किकी, डू यू लव मी’ पर डांस करते हैं। इस चैलेंज में उन्हें गाड़ी के साथ-साथ डांस करना होता है जो बेहद धीमी स्पीड पर चल रही होती है। इसके बाद वो गाड़ी में वापस आकर बैठ जाते हैं। ये चैलेंज कई लोगों के लिए खतरनाक साबित हुआ है।

Share.

About Author

Leave A Reply