आखिर क्यों रो पड़े संजय दत्त फिल्म ‘संजू’ को देखने के बाद, ऐसा था रिएक्शन

0

29 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए रिकॉर्ड बना रही है। क्रिटिक्स, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस बीच जिस शख्सियत पर ये बायोपिक फिल्म बनी है उनका रिएक्शन सभी जानना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बताया कि संजय दत्त को फिल्म कैसी लगी और उनका क्या रिएक्शन था।

उन्होंने कहा, ”संजय दत्त को ये फिल्म बहुत पसंद आई। जब हमने संजय को ये फिल्म दिखाई तो उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। फिल्म खत्म होने के बाद वे लगातार रो रहे थे। तब संजय ने रणबीर को देखा और उन्हें गले से लगा लिया। वे थोड़ी देर तक रणबीर कपूर को सीने से ही लगाए रहे।”

वैसे सिर्फ संजय दत्त ही अकेले ऐसे नहीं हैं जो ये फिल्म देखकर रो पड़े हो। संजू में कई ऐसे मूमेंट हैं जो दर्शकों की आंखे नम कर देती हैं। फिल्म को बॉलीवुड सेलेब्स का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। आमिर खान ने फिल्म देखने के बाद ट्विटर पर लिखा- “शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त करने वाली फिल्म देने के लिए। बहुत सारा प्यार।”

फिल्म ‘संजू’ साल की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकीं हैं। फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये की कमाई की, दूसरे दिन भी फिल्म ने कमाई का रिकॉर्ड कायम रखा और फिल्म ने 38.60 करोड़ रुपये की कमाई करके 73.35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। कमाई के आंकड़ों को देखकर लगता है कि फिल्म फर्स्ट वीकेंड में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply