‘अब कभी नहीं बनाऊंगा Adult कॉमेडी फिल्में’ : डायरेक्टर मिलाप झावेरी

0

सनी लियोनी की फिल्म ‘मस्तीजादे’ का डायरेक्शन करने वाले डायरेक्टर मिलाप झावेरी ने ”ग्रैंड मस्ती” और ”क्या कूल हैं हम 3″ जैसी एडल्ट कॉमेडी फिल्मों के लिए डायलॉग लिखे है। लेकिन अब मिलाप ने ये फैसला लिया है कि वो ऐसी फिल्में नहीं बनाएंगे। एडल्ट कॉमेडी फिल्मों के जरिए पहचान बनाने वाले मिलाप झावेरी को कैरियर के इस मोड़ पर आकर यह महसूस हो रहा है कि उन्होंने एक फिल्मकार के तौर पर खुद का दायरा सीमित कर लिया था और अब वह दूसरे जॉनर में भी हाथ आजमाना चाहते हैं।

झावेरी ने कहा, ” अब मैं फिर कभी भी एडल्ट कॉमेडी का निर्देशन नहीं करूंगा। इस शैली में मेरे पास अब कुछ करने को बचा नहीं है। उन फिल्मों में एक रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर मैं चूक चुका हूं। मैं उस शैली के खिलाफ नहीं हूं और एक निर्देशक, लेखक के तौर पर उन्हें देखता रहूंगा। लेकिन अब इससे मैं उत्साहित नहीं होता हूं। मिलाप की जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

उन्होंने ” एक विलेन, ” शूटआउट एट वडाला” जैसी फिल्में लिखी हैं लेकिन उनका ज्यादातर जुड़ाव एडल्ट फिल्मों से ही रहा है। झावेरी के मुताबिक ” मस्तीजादे” के पिट जाने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि वह खुद को कम आंक रहे हैं। वह ज्यादा के लायक हैं। उनके मुताबिक एडल्ट कॉमेडी फिल्में लिखने और उनका निर्देशन करने का फैसला उनका खुद का था। इसलिए उन्हें इस खांचे में डाला गया।

उन्होंने कहा, ” यह मेरी ही गलती है। इस ठप्पे को खुद मैं ही दूर कर सकता हूं। इसीलिए मैंने लघु फिल्म ‘राख बनाई। मुझे सराहना मिली और लोगों को पता लगा कि मैं यह भी कर सकता हूं।

Share.

About Author

Leave A Reply