अपने ड्रीम एक्टर गोविंदा से मिले डब्बू अंकल, ऐसा था रिएक्शन

0

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके डब्बू अंकल इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब आलम ये है कि डब्बू अंकल तमाम बड़े सितारों से मिल रहे हैं। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के फैन डब्बू ने हाल ही में अपने फेवरेट स्टार से कलर्स चैनल पर आने वाले डांस शो ‘डांस दीवाने’ पर मुलाकात की, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

इस शो पर गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे थे। डब्बू अंकल उर्फ प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव जैसे ही गोविंदा से मिले, वो वैसे ही गोविंदा के सामने घुटने टेक कर हाथ जोड़ने लगे। दरअसल, डब्बू अंकल की शो में बेहद ही सरप्राइज एंट्री रही। इस मौके पर गोविंदा के साथ-साथ शो में जज की भूमिका निभा रही माधुरी भी मौजूद थीं। अपने ‘गोविंदा डांस’ से एक बार फिर डब्बू अंकल ने लोगों को इंटरटेन किया है। इस बार स्टेज पर वो अकेले नहीं थे, बल्कि उनके साथ ड्रीम एक्टर गोविंदा भी ठुमके लगाते हुए नजर आए। ‘मय से मीना से ना साकी से…’ गाने पर डांस करके वायरल स्टार बने डब्बू अंकल ने यहां पर भी गोविंदा के साथ इसी गाने पर डांस किया।

डांस करने के बाद संजीव श्रीवास्तव ने स्टेज पर अपने घुटने टेक कर नमस्कार किया। इस पर गोविंदा ने तुरंत उन्हें उठाकर गले से लगा लिया। बता दें इस मौके पर गोविंद ने शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ भी डांस करते नजर आए।

Share.

About Author

Leave A Reply