अनुपम खेर ने किया खुलासा, उनकी फिल्म में ये एक्टर निभाएगा अटल बिहारी वाजपेई का रोल

0

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का क्रेज चल रहा है। फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक संजू खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसी बीच अब भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” भी खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेई का भी रोल रखा गया है, जिसके बारे में खुद अनुपम खेर ने बताया कि उनकी इस फिल्म में अटल बिहारी का किरदार कौन निभाएगा।

बता दें कि अनुपम की फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” में एक्टर राम अवतार भारद्वाज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अनुपम खेर ने शुक्रवार को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो राम अवतार के साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा, “मिलिए श्री राम अवतार भारद्वाज से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के किरदार में।” फिल्म के बारे में बता दें कि ये संजय बारू की किताब पर आधारित है और ये तब की कहानी बताती है। दरअसल, संजय बारू मनमोहन सिंह जी के मीडिया सलाहकार थे। फिल्म में संजय बारू की भूमिका अक्षय खन्ना निभा रहे हैं।

वहीं, एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह इस फिल्म में डॉक्टर मनमोहन सिंह जी की पत्नी गुरशरन कौर की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे कर रहे हैं और ये उनकी डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है। हंसल मेहता की ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share.

About Author

Leave A Reply