अनजान शख्स की आवाज सुन प्रभावित हुए शंकर महादेवन, साथ काम करने का दिया ऑफर

0

शंकर महादेवन आज देश के सबसे सफल म्यूजीशियनों में से एक हैं। उनकी आवाज कि पूरी दुनिया कायल हैं। मगर एक शख्स ऐसा भी है जिसकी आवाज सुनकर शंकर मदहोश हो गए हैं, जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है और उस शख्स के साथ गाने की इच्छा भी जाहिर की है।

हालही में केरल के एक दिहाड़ी मजदूर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया बटोर रहा है, जिसमें वे कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम’ का गाना ‘उन्नाई कनाधू’ गा रहा है। म्यूजिक इंडस्ट्री के महान सिंगर व कंपोजर शंकर महादेवन ने भी इस वीडियो से प्रभावित हो कर इसे शेयर किया है।

शंकर महादेवन ने ट्विटर पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘इसे परिश्रम का फल कहा गया है, मैंने इस वीडियो को देखा तो अपने देश पर गर्व हुआ जिसमें इतने टैलेंटड लोगों ने जन्म लिया है। गाने वाला शख्स कौन है और मैं उसे कैसे ढूंढ सकता हूं क्योंकि मैं इसके साथ काम करना चाहता हूं।’

इस शख्स का नाम राकेश उन्नी है और ये केरल के अलापुझा में रहने वाला है। शंकर महादेवन ने किसी तरह राकेश का फोन नंबर ढूंढ़ा और उसे फोन मिलाया। फोन पर बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि वो उनसे सिर्फ मिलेंगे नहीं ब्लकि साथ में गाना भी रिकॉर्ड करेंगे।

बता दें कि राकेश को अपने इस गाने के वायरल होने का पता तब चला जब कुवैत में रहने वाले उसके जीजा ने फोन करके बताया। राकेश ने बताया कि वे रबड़ काट कर ट्रक में भरने का काम करते है और उसके दोस्त समीर ने इस गाने का वीडियो बना लिया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले एक सप्ताह से वायरल हो रहा है और काफी लोकप्रियता बटोर रहा है।

Share.

About Author

Leave A Reply