अक्षय कुमार ने छोड़ा बॉलिवुड, बनें ट्रैफिक पुलिस!

0

मशहूर एक्टर अक्षय कुमार समाज में अन्य सामाजिक मसलों के साथ-साथ अब सड़क सुरक्षा अभियान में जुट गए हैं। उन्होंने इस बात कि जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीर शेयर करते हुए दी। वे इस तस्वीर मे पुलिस की वर्दी में दिखे, जिसमें अक्षय हाथ में कोर्डलेस फोन पकड़े हुए सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों की मदद करते हुए दिखे। बता दें, अक्षय की तुलना सलमान के दबंग स्टाइल के लुक से कि गई है।

पुलिस कि वर्दी पहने हुए अक्षय ने लिखा कि मॉर्थ (Ministry of Road Transport & Highways, Government of India) के सहयोग के साथ और ‘सड़क सुरक्षा’ अभियान को आगे बढ़ाने के लिए चुना जाना उनका नाम एक सम्मान की बात है। उनको पूरी उम्मीद है कि ये अभियान से यातायात और सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों में एक व्यवहारिक परिवर्तन आएगा।

जानकारी के लिए बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब हमने अक्षय को रोड सेफ्टी जैसे अभियान में जुड़ते हुए देखा। अक्षय पहले भी मुंबई पुलिस के सड़क सुरक्षा अभियान का हिस्सा रह चुके हैं। अक्षय कुमार न केवल मुंबई मे बल्कि कई राज्यों की सरकारों के साथ सामाजिक कार्यो मे जुड़ चुके हैं। मालूम हो योगी सरकार में योजनाओं के ब्रांड एंबेसडर अक्षय नियुक्त किए गए है।

Share.

About Author

Leave A Reply