बेटे ने की पिता की हत्या

0

नई दिल्ली :दिल्ली में वैसे तो दिनों दिन अपराध बढ़ते आ रहे है, इन्ही अपराध में दिल्ली के मधु विहार एरिया में रविवार को एक बेटे ने अपने पिता पर चाकू के 36 वार करके हत्या कर दी. पिता की हत्या के बाद उसने माँ पर भी हमला किया और गैस सिलेंडर में आग लगा दी, जिससे विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में कई लोग घायल हो गए जिसमे 13 पुलिस अधिकारी के साथ 11 लोग भी सामिल थे.
आरोपी का नाम राहुल है जिसकी उम्र 35 साल है. वह अजंता अपार्टमेंट में परिवार में पिता माता भाई के साथ रहता है. राहुल पर पहले भी छेड़छाड़ के कई आरोप दर्ज है. आरोपी राहुल के बुरे कामो की वजह से पिता ने उसे घर से निकाल दिया, अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया. हर दिन वह अपनी माँ से इस बात को लेकर लड़ाई करता रहता था. आरोपी राहुल और उसके पिता पहले कनाडा में रहते थे लेकिन एक सेक्सुअल अब्यूज केस में फसने पर 2 साल की जेल होने के बाद कनाडा से डिपोर्ट करके इंडिया भेज दिया, उसके बाद पिता रविंदर माटा और बेटा राहुल अलग अलग रहते थे. जायदाद से बेदखल करने पर राहुल पिता से नाराज हो गया. इस नाराजगी के चलते रविवार को राहुल पिता के घर गया इस बीच दोनों में झगड़ा हुआ झगडे में पिता की राहुल ने चाकू से हत्या कर दी.
हत्या के दौरान आरोपी राहुल पडोसी के घर के किचिन में जाकर दरवाजा बंद कर छुप गया. जानकारी के मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची तो आरोपी ने गैस सिलेंडर में आग लगा दी, जिससे 11 पुलिसकर्मी सहित 13 लोग घायल हो गए.

Share.

About Author

Comments are closed.