अब प्ले स्टोर पर राष्ट्रीय उजाला

‘बिग बॉस 10’ के विजेता रहे नोएडा के मनवीर गुर्जर

0

मुंबई:नोएडा के रहने वाले मनवीर गुर्जर ने वी जे बानी जज एवं ब्यूटी क्वीन लोपामुद्रा राउत को पीछे छोड़ते हुये ‘बिग बॉस’ का 10 वां सत्र जीत लिया है।
बानी इस रियलिटी शो में पहली रनर अप रहीं जबकि लोपामुद्रा दूसरी रनरअप रहीं। शो का ‘‘ग्रैंड फिनाले’’ बीती रात हुआ। ‘‘बिग बॉस’’ के प्रस्तोता सलमान खान थे।
मनवीर के सबसे अच्छे दोस्त और बिग बॉस के घर में मजबूत दावेदार माने जा रहे मनु पंजाबी चौथे स्थान पर रहे। उन्होंने 10 लाख रूपये लेकर बिग बॉस का घर छोड़ने के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और बाहर आ गए।
शो जीतने के बाद मनवीर ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘अब मैं काफी खुश महसूस कर रहा हूं। मैंने इस सफर का आनंद लिया, अपने तरीके से लड़ाई लड़ी और अब एक विजेता के रूप में यहां बैठा हुआ हूं। मुझे लगता है कि मैंने सब कुछ अपने दिल से किया। यह ईमानदार होने का नतीजा है।’’ खिताब के साथ, मनवीर को 40 लाख रूपये का ईनाम भी मिला। इस राशि में से मनवीर के पिता ने 50 प्रतिशत राशि कार्यक्रम के प्रस्तोता सलमान खान की परमार्थ संस्था ‘‘बीइंग ह्यूमन’’ को दान में देने का संकल्प जाहिर किया।
बिग बॉस के इस सत्र में पहली बार मशहूर हस्तियों के आगे आम आदमियों को खड़ा कर दिया गया था जिसे ‘इंडियावाले’ के नाम से जाना गया।
शो जीत कर मनवीर ने इस साल की टैग लाइन को चरितार्थ किया कि ‘इंडिया वाले इसे अपना ही घर समझो।’’ कार्यक्रम के फिनाले में सलमान खान ने अपनी गीतों ‘मेरा ही जलवा’ और ‘आज की पार्टी’ गीतों पर डांस किया। उनके साथ मंच पर कार्यक्रम से पूर्व में निकल चुके प्रतिभागी गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, मोनालिसा, नितिभा कौल, लोकेश कुमारी और नवीन प्रकाश मौजूद थे।

Share.

About Author

Comments are closed.