फिल्म ‘पद्मावती’ के सफल ट्रेलर को देखकर भावुक हुए रणवीर सिंह |

0

संजय लीला भंसाली की सबसे चर्चित फिल्म ‘पद्मावती’ का कल ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और अब तक इसे डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. फिल्म का शानदार ट्रेलर देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म कितनी बड़ी होगी. ट्रेलर में दीपिका-शाहिद का राजा-रानी वाला लुक तो शानदार लग ही रहा है लेकिन, इसमें रणवीर सिंह अपने खिलजी के लुक में गजब ढा रहे है. वैसे ट्रेलर को मिले इतने अच्छे रिस्पांस को देखकर रणवीर सिंह भावुक हो गए. इसलिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये फैंस के लिए एक खत लिखकर शेयर किया है.

रणवीर ने अपने खत में लिखा कि-
आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया. मुझे खुशी है कि आप सभी को हमारी आने वाली फिल्म का ट्रेलर पसंद आया. इतनी तारीफ मिलने के मौके कम ही आते हैं. यह हमारी पूरी टीम की दिन रात की मेहनत का नतीजा है. संजय सर जीनियस हैं. वह इस फिल्म के मास्टर क्राफ्टमैन हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत कुछ सहा है, बहुत त्याग किया है.
ट्रेलर का इतना पसंद किया जाना उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति की जीत है. जो भी आप ट्रेलर में देख रहे हैं, वो संजय सर के पैशन और विजन का ही नतीजा है. वह बिना थके परफेक्शन के लिए काम करते हैं. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके निर्देशन में काम करने का मौका मिला है. उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं अब भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हूं इसलिए हर किसी को अलग से शुक्रिया नहीं कह पाऊंगा, जैसा कि मैं आमतौर पर करता हूं. लेकिन आप सबने जो भी कमेंट्स किए हैं, उन्हें पढ़कर मैं काफी भावुक हूं.
1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आपसे मुलाकात होगी. उम्मीद ये फिल्म आपके लिए यादगार अनुभव साबित होगी.

Share.

About Author

Leave A Reply