फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए कटरीना ने की खास तैयारी |

0

कटरीना कैफ ने फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए खास तैयारी की है, जिसके लिए उन्होंने असली ख़ुफ़िया अफसरों से जासूसी करने का प्रशिक्षण लिया है, खबरों के मुताबिक फिल्म में अपने अंडरकवर एजेंट वाले रोल के लिए कटरीना ने रियल लाइफ ख़ुफ़िया अधिकारियों से मिलकर कुछ टिप्स लिए ताकि वो जासूसी के कुछ तरीके जान सकें.
गौरतलब है कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को विश्वस्तरीय बनाया जा रहा है, जिसके चलते कटरीना कैफ ने फिल्म के लिए पूरे समर्पण के साथ एक ख़ुफ़िया जासूस की भूमिका निभाने की तैयारी की है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ की अगली कड़ी है. ‘एक था टाइगर’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. साथ ही इस बारे में निर्देशक अली अब्बास ज़फर कहते हैं “इस फिल्म में कटरीना कैफ एक खुफिया जासूस अफसर की भूमिका में है.
जिसके चलते उस तरह के अफसर किस प्रकार सोचते और चलते है यह सीखना बहुत अहम था. बता दें कि ‘टाइगर ज़िंदा है’ में सलमान खान का वैसा ही जबरदस्त एक्शन होगा जैसा इससे पहले आपने इस फिल्म के पहले भाग ‘एक था टाइगर’ में देखा था. सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Share.

About Author

Leave A Reply