The Burning Car: गुरुग्राम के फ्लाईओवर पर आग लगने के बाद भी दौड़ती रही कार

0

दिल्ली से सटे गुरुग्राम पर हौरान कर वाली घटना सामने आई है। गुरुग्राम फ्लाइओवर पर आग की लपेटों से घिरी होंडा सिटी कार दौड़ती रही। आग के गोले की तरह ये कार सड़क पर रफ्तार से दौड़ रही थी, जिसने भी देखा वो ये वीडियो देखकर हैरान हो गया। जान बचाने के लिए जलती कार से ड्राइवर को उतर गया, लेकिन कार आग को गोला बनकर सड़क पर दौड़ती रही। सोशल मीडिया पर इस जलती कार का वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

गुरुग्राम फ्लाईओवर पर चलते वक्त होंडा सिटी कार में आग लग गई आग लगते ही कार चला रहा युवक उतर गया। कार में पूरी तरह आग के लपेटे में आ गई थी। जलती कार फ्लाईओवर पर नीचे की ओर चलने लगी। आग के गोले की तरह कार फ्लाईओवर पर चलती रही, जिसने भी इस आग के गोले को देखा वो हैरान रह गया। बाद में आग ऑटो से टकराते हुए डिवाइडर पर जाकर रुकी।

जलती हुई कार आग के गोले की तरह वह कार फ्लाईओवर पर चलती रही, जिसे काफी दूर से भी देखा जा सकता था। कार ने एक ऑटो भी टक्कर मारी जिसके बाद ऑटो ड्राइवर भी जान बचाने के लिए ऑटो से कूद गया। फिर कार फ्लाईओवर से टकरा कर रूकी। फौरन ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया गया।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के बिजनेसमैन सुनील कुमार की होंडा सिटी का उनका कर्मचारी राकेश चंदेल चला रहा था। मंगलवार शाम दिवाली पर गिफ्ट देकर वो रामपुरा गांव की ओर लौट रहा था। शाम 7 बजे के करीब जैसे ही वो कार लेकर राजीव चौक फ्लाईओवर से आगे बढ़ा, कार से आवाज आने लगी। जब तक वो कुछ समझ पाता कार में लग गई।

Share.

About Author

Leave A Reply