हादसा: विवाह समारोह से वापस लौट रहे भाजपा नेता की मौत, कई गंभीर

0

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बीती देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यह हादसा आपस में ही वैन व कार वाहनों के ओवरटेक करने से हुआ, जिससे कार व वैन में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें 12 लोगों की मौके पर ही मौत गई, जिनमें एक भाजपा का नेता भी शामिल हैं तथा कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये सभी लोग एक विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे।

उज्जैन के भैरवगढ़ थाना पुलिस के अनुसार तिलकेश्वर कॉलोनी निवासी भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री अर्जुन कायत सोमवार 28 जनवरी की देर शाम परिवार और अन्य रिश्तेदारों के साथ दो वाहनों में नागदा में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। रात को करीब 12 बजे सभी समारोह से लौट रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया। इसमेंं अर्जुन कायत की भी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शव और घायलों को अस्पताल पहुुंचाया।

एक घायल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया है। बताया जाता है कि यह घटना उज्जैन जिले के थाना भैरवगड क्षेत्र के नागदा रोड कार और वैन के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसा उन्हेल रोड पर रामगढ़ फंटे (मदरसे के सामने सोमवार रात करीब 12 बजे ओवरटेक करते समय मारुति वैन और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर जिला अस्तपल लेकर पहुंची। यहां पर डॉक्टरों ने 12 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

कुलदीप पिता शिवनारायण कायत, तीजाबाई (55) पति रमेश, राजूबाई (55) पति अर्जुन, रवीना (22) पिता अर्जुन सभी निवासी तिलकेश्वर कॉलोनी, धर्मेंद (38) पिता देवचंद निवासी नगरकोट, अर्जुन (49) पिता लक्ष्मीनाराण निवासी महेश नगर, सलोनी (13) पिता धर्मेंद्र निवासी नगरकोट, छोटू (07) पिता धर्मेंद्र निवासी नगरकोट, बुलबुल (20) पिता अर्जुन निवासी महेश नगर, सिद्धि (2) पिता राहुल निवासी महेश नगर, चंचल (22) पिता शिवनारायण निवासी तिलकेश्वर कॉलोनी, शुभम (20) पिता अर्जुन निवासी महेशनगर की मौत हो गई।

Share.

About Author

Leave A Reply