वीके सिंह के गांव पहुंचे सीएम केजरीवाल

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा दौरे के दूसरे दिन भिवानी के बेरी विधानसभा के बापोड़ गांव में पहुंचे। यहां उन्होंने सरकारी स्कूलों की हालत देखी और बीजेपी सरकार और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि सुनकर दुख होता है कि ये भाजपा के मंत्री का गांव है। जहां स्कूल में पानी भरा है, कंप्यूटर लैब पानी भरने की वजह से खराब हो गई और अब मेरा दौरा हुआ तो आनन-फानन में पानी निकलवा दिया गया।

बापोड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें जब दिल्ली में सत्ता मिली तो दिल्ली की स्कूलों की हालत अच्छी नहीं थी लेकिन महज तीन साल में हमने दिल्ली के स्कूलों की तस्वीर बदल दी। खट्टर सरकार चार साल में भी स्कूलों की तस्वीर नहीं बदल पाई। आज केंद्रीय मंत्री के गांव में स्कूल की ये हालत है कि इसमें पानी भरा हुआ था। मेरे दौरे के चलते आनन-फानन में स्कूल से पानी निकलवाया गया।

सीएम ने मनोहर लाल पर तंज कसते हुए कहा कि जाट-नॉन जाट की लड़ाई से विकास नहीं होगा और न मन्दिर-मस्जिद बनाने से अच्छी शिक्षा व अच्छे अस्पताल मिलेंगे। उन्होंने मनोहर लाल खट्टर को कमजोर सीएम बताया। हरियाणा में भाजपा, कांग्रेस, इनेलो जनता के साथ धोखा कर रही है। जातिवाद का जहर घोल रही है। अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य चाहे जाट हो, ब्राह्मण हो या बनिया हो, ठाकुर हो, दलित हो सभी को चाहिए।

बापोड़ गांव के अतिरिक्त सीएम केजरीवाल को दो जगह और जाना था। वे बापोड़ गांव से निकले भी थे लेकिन सूचना मिली की वहां कुर्सियां खाली पड़ी है। इसके बाद केजरीवाल बीरण गांव से ही वापिस लौट गए। उनके साथ दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ मंत्री सतेंदर जैन व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद भी थे।

Share.

About Author

Leave A Reply