विवाद की खबरों के बीच मां राबड़ी की इफ्तार पार्टी में यूं मिले तेजस्वी और तेजप्रताप

0

तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव में अनबन की खबरों के बीच गुरुवार को पटना में राबड़ी देवी की ओर से दी गई रोजा इफ्तार दावत में दोनों भाई काफी प्यार से एक-दूसरे से मिलते नजर आए। दोनों भाई ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ दिखे। कई दफा तेजप्रताप ने तेजस्वी को कभी टोपी तो कभी रुमाल ओढ़ने में मदद भी की। एक दफा तो तेजप्रताप ने खुद ही तेजस्वी को टोपी ओढ़ाई। हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव के बेटों के बीच अनबन की खबरें आई थीं। हालांकि दोनों भाईयों ने इस पर सफाई दी थी और तेजप्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी को कलेजे का टुकड़ा कहा था। इसके बाद गुरुवार को भी वो मां राबड़ी देवी की इफ्तार पार्टी में काफी प्यार से मिलते दिखे। लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा यादव और राबड़ी देवी भी मौजूद रहीं।

राजद की ओर से 5 देश रत्न मार्ग स्थित आवास पर आयोजित इस इफ्तार पार्टी में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी समेत राज्य कई दिग्गज नेता शामिल हुए। बिहार की सत्ता में बीजेपी के सहयोगी पार्टी जेडीयू ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें ना जाकर शत्रुघ्न सिन्हा राजद की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में हिस्सा लेने पहुंचे सिन्हा ने कहा कि, सिचुएशन कुछ भी हो, लोकेशन यही होगा। उन्होंने कहा कि लालू जी से पारिवारिक संबंध है, इस नाते आया। इफ्तार पार्टी में तेजस्वी यादव ने बिहार के सभी बड़े नेताओं को बुलाया, हालांकि कुछ लोग नहीं पहुंचे। तेजस्वी ने बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी इफ्तार की दावत में बुलाया लेकिन वो नहीं आए।

इफ्तार पार्टी की तस्वीरें तेजस्वी ने फेसबुक पर शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है, ‘कल पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी जी ने पटना में दावत-ए -इफ्तार का आयोजन किया जिसमे राज्य के कोने कोने से हजारों की संख्या मे रोजेदारों, शुभचिन्तकों, महागठबंधन के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं विधायकों सहित विभिन्न क्षेत्रों के प्रबुद्ध नागरिकों ने शिरकत की। इस अवसर पर सामूहिक मगरिब की नमाज अदा की गई और देश, दुनिया एवं राज्य मे अमन शांति एवं भाईचारा के लिये दुआयें की गई।’

Share.

About Author

Leave A Reply