विज्ञापन में बदल दिया महिला पति, महिला ने मांगा मुआवजा

0

तेलंगाना सरकार की ओर से जारी विज्ञापन में दो अलग-अलग पुरुषों को एक महिला का पति बताया गया है। इसको लेकर महिला की शिकायत के बाद प्रशासन को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा रहा है। इसको लेकर विज्ञापन एजेंसी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। महिला का कहना है कि एक दूसरे पुरुष को विज्ञापन में उसका पति दिखाए जाने पर उसे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। ये विज्ञापन 15 अगस्त को जारी किया गया था।

राज्य सरकार की ओर से जारी राइतू भीम और कांति वेलुगू कार्यक्रम के विज्ञापन में लगी तस्वीर में महिला एक ही है लेकिन दोनों पुरुष बदल गए हैं। दोनों में पुरुष को महिला का पति दिखाया गया है। महिला का कहना है कि एक इसके पति हैं जबकि दूसरा कौन है उसे नहीं पता। ये तस्वीर एडिट की गई है। महिला का कहना है कि एक तो बिना अनुमति के सरकारी विज्ञापन में उसकी तस्वीर इस्तेमाल की गई और फिर किसी अन्य शख्स को उसका पति दिखा दिया गया। महिला का कहना है कि वो और उसका पति राज्य सरकार से मुआवजे चाहते हैं।

महिला का नाम पद्मा है। एक दूसरे शख्स मेरे बगल में खड़ाकर मेरा पति बता दिया गया, विज्ञापन को लेकर लोग हम पर हंस रहे हैं। हमारा घर से निकलना मुश्किल हो रहा है। मामले को लेकर सूचना एवं जनसंपर्क आयुक्त अरविंद कुमार ने कहा कि विभाग इस मामले की जांच कर रही है. बिना अनुमति के तस्वीर इस्तेमाल की गई है तो ऐसा करने वालों को खिलाफ कार्रवाई होगी।

Share.

About Author

Leave A Reply