राजस्थान: गो तस्करी के शक में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या

0

राजस्थान में एक बार फिर से गो-तस्करी के शक में मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। राजस्थान के अलवर में अकबर खान नाम की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक दो गाय एक साथ लेकर जा रहा था कि तभी कुछ लोगों ने उसे गो-तस्कर बताकर उसे पीटना शुरू कर दिया।

लल्लावंडी गांव में लोगों ने उन्हें घेर लिया। घटना में मारे गए अकबर खान मूलरूप से हरियाणा के कोलागांव का रहने वाले थे। गांव वालों ने उसे गो तस्कर बताकर मारना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे वहां लोगों की भीड़ जमा होने लगी। उसने लोगों को बताने की कोशिश भी की, लेकिन कोई उसकी बात सुनने को तैयार नहीं हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अलवर के एएसपी अनिल बेनिवाल ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को इस बात के सबूत नहीं मिले हैं कि वह गो-तस्कर थे या नहीं। पुलिस अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि वो जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करेंगे। वहीं इस घटना के बारे में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है। वहीं इस मामले पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने संवेदना जताई है और भरोसा दिलाया है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply