बिहार: अवैध शराब तस्करी में बीजेपी विधायक के बेटे समेत 4 को किया गिरफ्तार

0

पिछले दो साल पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कि सरकार द्वारा राज्य में पूर्ण शराबबंदी की घोषणा कि गई थी। लेकिन इसके बावजूद भी अब तक बिहार पुलिस इस कानून को जमीन पर उतारने में नाकाम रही है।

इतना ही नहीं उनके सहयोगी दल बीजेपी के लोग ही शराबबंदी को धता बता रहे हैं। दरअसल, सोमवार को सीवान एसपी ने पुष्टि करते हुए बताया की, सीवान सदर से बीजेपी विधायक व्यासदेव प्रसाद के बेटे को शराबबंदी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

हैरान कर देने वाली बात ये है कि बीजेपी विधायक का बेटा सिर्फ शराब लेकर चलने के आरोप में नहीं, बल्कि शराब की अवैध तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान विकास उर्फ गांधी खुद है। पुलिस के अनुसार वे गाड़ी में शराब भरकर उत्तर प्रदेश से बिहार ला रहा था। विकास के साथ गाड़ी में उसके कुछ साथी भी मौजूद थे। पुलिस ने सीवान के मैरवा से उसे 4 साथियों समेत गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि विकास को 4 साल पहले भी पुलिस ने पटना में गिरफ्तार किया था। उस वक्त वे एक कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाता था और जब भी व्यासदेव प्रसाद को अपने बेटे की गिरफ्तारी का पता चलता तो वो तुरंत ही उसे छुड़ाने की कोशिशें शुरू कर देता था।

पुलिस ने बताया कि विकास के साथ शराब की अवैध तस्करी के आरोप में गिरफ्तार लोगों की पहचान सोनू सिंह, बीरबल राम, रवि प्रकाश और संदीप जयसवाल के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि विधायक के बेटे की गाड़ी से शराब भी बरामद हुई है।

Share.

About Author

Leave A Reply