2 दिन के रिमांड पर सीबीआई का नकली डीएसपी

0

सेक्टर-7 थाने की पुलिस ने बुधवार को एक होटल से अरेस्ट किए गए सीबीआई के नकली डीएसपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड पर उससे ठगी के बारे में पूछताछ की जाएगी।

पुलिस के अनुसार सेक्टर-9 निवासी दीपक ने शिकायत दी कि सेक्टर-7ए स्थित होटल ग्रैंड प्लाजा के सेकंड फ्लोर पर रूम नंबर-206 में एक युवक ठहरा था। जिसने अपना परिचय सीबीआई के डीएसपी के तौर पर दिया। दीपक ने आरोपित को बताया कि उसका किसी से लेनदेन चल रहा है। इस पर होटल में ठहरे युवक ने उससे 60 हजार रुपये ले लिए, लेकिन कोई काम नहीं किया। इस पर युवक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने होटल में रेड कर युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मूलरूप से जींद के नरवाना कस्बे का रहने वाला है और यहां आईएएस की परीक्षा देने के लिए 7 मई से रुका हुआ है। आरोपित ने सौरभ नाम के युवक से भी 25 हजार रुपये लिए थे।

एसएचओ दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान जींद निवासी प्रिंस गाबा के रूप में हुई है। ठगी का शिकार होने वाले दीपक अरोड़ा और सौरभ मेहता के बयान पर केस दर्ज कर उसके अरेस्ट किया गया और गुरुवार को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply