होमगार्ड की बेटी रातोंरात बन गई करोड़पति, जीता डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम

0

किसी ने खूब कहा है कि देने वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़कर देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है पंजाब के बठिंडा में। दरअसल यहां के गांव गुलाबगढ़ के एक गरीब परिवार की बेटी रातोंरात करोड़पति बन गई। दरअसल, पंजाब सरकार का डेढ़ करोड़ रुपये का दीवाली बंपर इस गांव के होमगार्ड परमजीत सिंह की बेटी लखविंदर का निकला है। इसकी सूचना मिलते ही पूरा परिवार खुशी में झूम उठा।

खबरों के मुताबिक होमगार्ड परमजीत की बेटी लखविंदर कौर गांव के ही सरकारी स्कूल में बारहवीं कक्षा की छात्रा है। उसने बताया कि उन्होंने बठिंडा के बस अड्डे पर दिवाली बंपर का टिकट खरीदा था। बुधवार शाम लॉटरी विक्रेता ने उन्हें फोन करके यह सूचना दी कि उनका डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम निकला है। पहले तो उसे उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ।

बता दें कि लेकिन बाद में जब बताया गया कि इस नंबर की टिकट को ड्रा निकला है तो उसने अपना टिकट का नंबर देखा। तब जाकर उसे यकीन हुआ। लखविंदर ने बताया कि उनका परिवार बेहद आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। उसने बताया कि उनका घर बहुत छोटा है, जो कि छह सदस्यों के रहने लायक नहीं है। पैसे मिलने के बाद सबसे पहले वह गांव में रहने लायक अच्छे घर की खरीद करेगी।

Share.

About Author

Leave A Reply