गुल पनाग ने शेयर की थी घुटनों तक पानी में काम करते पुलिसवालों की फोटो, अब मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित

0

उत्तर भारत में मॉनसून की बारिश से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। भारी बारिश से अलग-अलग जगहों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। पंजाब में भी बारिश काफी जगह पानी भर गया, लेकिन घुटनों तक पानी में भी ट्रैफिक पुलिस अपना काम ईमानदारी के साथ करती दिखाई दी। घुटनों तक पानी में ट्रैफिक पुलिस लोगों की मदद के लिए सड़कों पर मौजूद थी। ऐसे ही दो पुलिसवालों को पंजाब के मुथख्यमंत्री कैप्टव अमरिंदर सिंह सम्मानित करेंगे। ये सम्मान समारोह गुल पनाग के ट्वीट के बाद किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने इन पुलिसवालों की बढ़ाई की थी।

एक्टर गुल पनाग ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर पंजाब ट्रैफिक पुलिस की फोटो शेयर करते हुए सीएम से उन्हें मदद देने के लिए कहा था। गुल पनाग ने ट्विटर पर लिखा, ‘डियर कैप्टन अमरिंदर सर, इन जैसे मेहनत से काम करने वाले पुलिस वालों को एक रेनकोट से बहुत मदद मिलेगी। इन्हें शाबाशी मिलनी चाहिए। ये पटियाला रोड, जिरकपुर फ्लाईओवर के नीचे का नजारा है।’ फोटो में दूर-दूर तक बारिश का पानी दिखाई दे रहा है और उसमें पुलिसवाला खड़ा होकर ट्रैफिक संभाल रहा है।

पुलिस वाले के पैर पर चोट भी लगी हुई थी, लेकिन फिर भी वो लोगों की मदद के लिए खड़ा रहा। ये पुलिसवाले हेड कांस्टेबल गुरधियन सिंह और गुरदेव सिंह हैं। गुल पनाग का ट्विट देखते ही देखते वायरल हो गया जिसके बाद मुख्यमंत्री भी हरकत में आए। उन्होंने ट्वीट कर घोषणा की कि दोनों पुलिसवालों को सम्मानित किया जाएगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिखा, ‘शुक्रिया गुल पनाग।’

‘हेड कांस्टेबल गुरधियन सिंह और गुरदेव सिंह का काम के प्रति समर्पण की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए शुक्रिया। उन्हें कल एडीजीपी ट्रैफिक द्वारा सम्मानित किया जाएगा। उन्हें कमेंडेशन सर्टिफिकेट और कैश रिवॉर्ड दिया जाएगा।’ सोशल मीडिया में इन दोनों ही पुलिसवालों की जमकर तारीफ हो रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply