मणिपुर से दिल्ली आ रही हेरोइन जब्त, 40 करोड़ की ड्रग्स बरामद

0

शालीमार बाग में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 ड्रग तस्करों को पकड़ा है। जिनके पास से करीब 10 किलो हेरोइन बरामद किया गया। बरामद किए गए इस 10 किलो हेरोइन की कीमत लगभग 40 करोड़ बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अनुसार 40 करोड़ की ड्रग्स मणिपुर से दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई की जानी थी, लेकिन जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा 25 जून को देर रात दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों कि पहचान धनराज और वसीम खान है। स्पेशल सेल ने बताया कि मणिपुर से नासिर नाम का एक युवक दिल्ली में ड्रग्स की सप्लाई करता था, लेकिन इस बार 40 करोड़ की हेरोइन को मणिपुर में रहने वाले नासिर ने राजस्थान के एक शख्स को भेजी थी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मणिपुर के नासिर और राजसथान के उस शख्स की तलाश कर रही है, जिसके कहने पर मणिपुर आए ड्रग्स को दिल्ली लाया गया था। ड्रग तस्करी का ये गैंग इतना चलाक था की मणिपुर से दिल्ली या राजस्थान जाने के लिए अलग-अलग रास्तों का इस्तेमाल किया करता थे, जिससे कोई भी इन पर शक ना कर सके।

दिल्ली स्पेशल सेल के मुताबिक दिल्ली में आने वाली अधिकतर ड्रग्स मणिपुर से ही लाई जाती है। जिसमें से ज्यादातर ड्रग्स मणिपुर में बनाई जाती है और कुछ ड्रग्स पड़ोसी मुल्क म्यांमार से लाई जाती है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मणिपुर में नासिर और राजसथान के शख्स की तलाश में जुट गई है।

Share.

About Author

Leave A Reply