बेटे ने मोमोज खाने की जिद की तो शराबी पिता ने नदी में फेंका, मौत

0

एक बच्चे ने अपने पिता से मोमोज खाने के लिए बोला, तो पिता ने उसे नदी में फेंक दिया। ये दिल दहला देने वाला मामला दिल्ली के जैतपुर इलाके की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक 6 साल के बेटे ने अपने पिता से मोमोज खाने की जिद की और रोने लगा। शराबी पिता ने गुस्से में बच्चे को उठाकर नहर में फेंक दिया। इतने में ही लोगों ने बच्चे को नदी में फेंकता देख आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पीटा। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत बच्चे की तलाश शुरू की, लेकिन 24 घंटे बाद रविवार की दोपहर के करीब बच्चे का शव मिला।

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि 26 मई की सुबह 10 बजे के करीब पुलिस को जानकारी मिली कि एक आदमी ने एक छोटे बच्चे को नहर में फेंक दिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान 31 वर्षीय संजय अल्वी के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता अपने परिवार के साथ मदनपुर खादर में रहता है।

पुलिस की माने तो, संजय रिक्शा चलाता है और उसके 3 बच्चे हैं। संजय की शादी 2004 में हुई थी, लेकिन 8 साल बाद 2012 में पत्नी उसकी बुरी लतों के चलते उसे छोड़ कर चली गई। संजय के तीनों बच्चे उसके साथ ही रहते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply